Friday, July 17, 2015

प्रदीप पाण्डेय की ‘दुलारा ‘ का ट्रेलर युटुब पर रिलीज़

आदिशक्ति एंटरटेनमेंट और साईदीप फिल्म्स के बैनर तले बनी इस साल की ऐतिहासिक फिल्म ‘दुलारा ‘ का ट्रेलर युटुब पर रिलीज़ हो चूका है .’दुलारा ‘ का ट्रेलर धुन म्यूजिक कंपनी के द्वारा किया गया है जिसका उद्घाटन इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने के साथ-साथ किया गया .धुन म्यूजिक कंपनी निर्माता -निर्देशक राजकुमार आर .पाण्डेय की नयी म्यूजिक कंपनी है . इस फिल्म की चर्चा काफी समय से चल रही है और दर्शक अपने चहिते कलाकार प्रदीप पाण्डेय चिंटू की फिल्म के ट्रेलर का इंतजार बड़े ही बेसब्री से कर रहे थे और अब दर्शको का इंतजार ख़त्म हुआ और ट्रेलर दर्शको के बीच आ चूका है जिसे भरी मात्रा में देखा जा रहा है .
फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे प्रदीप पाण्डेय चिंटू इस फिल्म में एक अलग तरह का किरदार निभाते नजर आएँगे जो अब तक उनके किसी फिल्म में उनको दर्शको ने नहीं देखा होगा.चिंटू का किरदार हमेशा की काफी रोमांचक और तारीफ के लायक होता है और इस फिल्म में उनके अभिनय और किरदार की जितनी तारीफ़ की जाये उतनी कम है.
मुख्य कलाकार -प्रदीप पाण्डेय चिंटू ,तनुश्री ,रीतु सिंह,मोहिनी घोष , मनोज टाइगर,बंदनी मिश्रा,गोपाल राय,नील सिंह,पुष्पा शुक्ला,अभिलाषा ,आशुतोष खरे,जस्सी सिंह,महेश यादव,सेन दत्त सिंह,एस.पी.सिंह और अवधेश मिश्रा.
निर्माता /निर्देशक -राजकुमार आर.पाण्डेय , संगीत- राजकुमार पाण्डेय, गीतकार -प्यारेलाल यादव,राजकुमार आर.पाण्डेय और श्याम देहाती ,सिनेमेटोग्राफर -विजय आर.पाण्डेय ,कोरिओग्राफर- कानु मुखर्जी और पप्पू खन्ना , फाइट मास्टर -बाजीराव , एडिटर -गुरजंट सिंह लेखक – संतोष मिश्रा ,पी.आर.ओ -संजय भूषण पटियाला.

No comments:

Post a Comment